Wednesday, May 9, 2012

HPTET : नौकरी के लिए जेबीटी प्रशिक्षित करेंगे आमरण अनशन

Himachal Pradesh TET Examination / HPTET News : - http://hptet.blogspot.in/

HPTET : नौकरी के लिए जेबीटी प्रशिक्षित करेंगे आमरण अनशन




जागरण प्रतिनिधि, सोलन : प्रशिक्षित जेबीटी बेरोजगार अब अपनी नियुक्ति के लिए आमरण अनशन करेंगे। प्रशिक्षित जेबीटी बेरोजगारों का प्रतिनिधिमंडल सोलन की उपायुक्त से प्रदेशाध्यक्ष चंद्रमोहन नेगी की अध्यक्षता में मंगलवार को मिला और उनके माध्यम से मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा।
प्रशिक्षित जेबीटी की राज्य कार्यकारिणी की बैठक सोलन में प्रदेशाध्यक्ष चंद्रमोहन नेगी की अध्यक्षता में हुई। इसमें निर्णय लिया गया कि वह आठ दिन से अनशन कर रहे हैं, लेकिन सरकार उनके प्रति गंभीर नहीं है। सरकार उनकी मांगों पर गौर नहीं करती तो वह जल्द ही शिमला में अपना आमरण अनशन शुरू करेंगे। बैठक के बाद चिल्ड्रन पार्क से उपायुक्त कार्यालय तक रैली भी निकाली गई। इसके बाद उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा गया। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष जोगिंद्रपाल, विनोद, मकालू वर्मा, विपिन, श्यामलाल, अनिल ठाकुर, दीक्षित, पूर्णचंद, नरेश कुमार, राकेश, अर्चना, पूनम, उर्मिला, ममता, नीलम, विनोद, नरेंद्र ने भाग लिया।
संघ का कहना है कि वह लंबे समय से अपनी नियुक्ति संबंधी मांग को सरकार के समक्ष रखते आए हैं। वह अपनी नियुक्ति को लेकर मानसिक रूप से दुखी हो चुके हैं और एक सप्ताह से क्रमिक अनशन कर रहे हैं। मंगलवार को सोलन में उर्मिला व ममता अनशन पर बैठी।

News : Jagran (9.5.12)

No comments:

Post a Comment